पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:सदर अस्पताल में नशेड़ियों ने की मारपीट 4 के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

चाईबासाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब बार-बार हार्न बजाने लगे तो सड़क पर खड़े लोग गाली-गलौज करते हुए वाहन के पास आए

सदर अस्पताल परिसर में होली के दिन शाम 7 बजे हुई धक्का-मुक्की व मारपीट मामले में सदर थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक मुख्य आरोपी फरार है। इस संबंध में वादी सान्गी दोंगो ने थाना में चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। मारपीट के गिरफ्तार आरोपियों में प्रज्ज्वल साव, अमित कुमार वर्मा, छोटा निमडीह, अजीत कुमार यादव, गांधी टोला निवासी शामिल हैं। मुख्य आरोपी अभिषेक पोद्दार फरार है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक होली के दिन सोमवार रात 7 बजे वादी सान्गी दोंगो वाहन पर अपने परिवार के साथ मरीज को देखने एमटीसी जा रहे थे।

इस दौरान रेन बसेरा के सामने सड़क के बीच चार पांच लोग खड़े थे। हार्न बजाने के बाद भी लोग सड़क से नहीं हट रहे थे। जब बार-बार हार्न बजाने लगे तो सड़क पर खड़े लोग गाली-गलौज करते हुए वाहन के पास आए। गाड़ी से सान्गी दोंगो को खींच कर बाहर निकाला और सान्गी के साथ मारपीट करने लगे। इस क्रम में उसके कपड़े भी फाड़ डाले। इस दौरान बीच-बचाव के लिए सान्गी की बेटी वाहन से निकली तो उसके साथ भी आरोपियों ने धक्का-मुक्की करने लगे। घटना की जानकारी होने पर एमटीसी के प्रभारी डॉ जगन्नाथ हेंब्रम भी घटना स्थल पर पहुंचे और बीच बचाव करने लगे। इसी दौरान डॉ हेंब्रम के साथ भी आरोपी मारपीट करने लगे। लगभग आधे घंटे तक यह ड्रामा चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें