पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:आजसू का सरकार से सवाल- क्या हुआ तेरा वादा

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आम जनता काे गुमराह करने का काम राज्य सरकार कर रही है

चाईबासा जिला मुख्यालय के पुराने डीसी ऑफिस के सामने मंगलवार काे राज्य सरकारा के एक साल पूरे हाेने पर आजसू पार्टी ने विश्वासघात दिवस मनाया। इस माैके पर झारखंड की हेमंत सरकार पर वादाखिलाफी और नाकामयाबियों का आरोप लगाया। नेताओं ने सरकार द्वारा किए वादाें पर सवाल किया- क्या हुआ तेरा वादा। धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आजसू पार्टी के जिला प्रभारी सपन सिंहदेव ने कहा सरकारी खजाने में पैसे नहीं हाेने का राेना राेने वाले सीएम साेरेन राज्य सरकार की वर्षगांठ में कराेड़ाें खर्च कर रहे हैं।

आम जनता काे गुमराह करने का काम राज्य सरकार कर रही है। पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण का मामला, स्थानीय नीति स्पष्ट करने, प्रतिवर्ष पांच लाख नौकरी देने या शहीदों के आश्रितों व आंदाेलनकारियों को खोज-खोजकर नौकरी देने का वादा हो, हर वादे पर सरकार विफल हो चुकी है। सरकार ने अपने चुनावी वादे में कहा था कि हमारी सरकार बनने पर बेरोजगार इंटर पास को पांच हजार, हायर एजुकेशन धारी विद्यार्थियों को सात हजार सहयोग राशि दी जाएगी, जिसे भूल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें