पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का पर्दाफाश:बड़बिल पुलिस ने छापामारी कर तीन को किया गिरफ्तार

बड़बिलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़बिल से जमशेदपुर-गिरिडीह-बोकारो-धनबाद-हजारीबाग तक जुड़े हैं तार

केंदूझर जिला बड़बिल खनिज क्षेत्र में लौह अयस्क और इस्पात सिल्ली की चोरी का एक इंटरस्टेट गिरोह का पर्दाफाश बड़बिल पुलिस ने किया है। बड़बिल स्थित जगन्नाथ स्टील प्लांट से 15 मार्च को राधा-कृष्णा ट्रांसपोर्ट पटना स्थित मगध इंडस्ट्रीज के लिए JH09 AL 8525 और JH09AF0242 चौदह चक्का गाड़ियों से इस्पात सिल्ली लोड किया गया था। तय वक़्त पर गाड़ी पटना प्लांट नहीं पुहंचने से ट्रांसपोर्ट मालिक लोकनाथ साहू चालक को फोन किया तो चालक गाड़ी खराब बता कर फोन स्विच ऑफ कर दिया। चालक का स्वभाव देख साहू का संदेह बढ़ने लगा और बड़बिल थाना में सूचना दे दी।

ट्रांसपोर्टर अपनी तरफ से जांच आरंभ करते समय चाईबासा स्थित खोकर इंडस्ट्रीज स्टॉकयार्ड में गाड़ियों को तीन दिन रखे होने की सूचना मिली। मुख्य आरोपी पंकज तिवारी स्टॉकयार्ड में ट्रक सहित चोरी इस्पात सिल्ली का वीडियो बनाकर कई खरीदारों को भेजा था। ट्रांसपोर्टर किसी तरह वीडियो प्राप्त किया। बड़बिल पुलिस सब इंस्पेक्टर महेंद्र साहू के नेतृत्व में एक टीम छानबीन करने झारखंड पुलिस सहित विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर ट्रक मालिक सूरज यादव (20) और दलाल अरविंद तिवारी (52) दुगदा थाना बोकारो जिला और चोरी माल खपाने वाला अरविंद सिंह (35) जमशेदपुर को धनबाद स्थित होटल सम्राट से गिरफ्तार कर लिया। अरविंद सिंह चोरी मॉल को गिरिडीह स्थित गांधी स्टील में बेचने की बात स्वीकारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें