पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करलाजाेड़ी में दबंगईे का मामला:जबरन मकान बनाने की एसपी से शिकायत, कार्रवाई की मांग की

चाईबासा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करलाजोड़ी गांव में दबंगई दिखाते हुए जबरन मकान बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में करलाजोडी निवासी महेंद्र पूर्ति ने अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन से न्याय की गुहार लगाई है। संगठन के जिला सचिव साधुचरण सिंह कुंटिया ने इसे संज्ञान में लेते हुए एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है। कहा- करलाजाेड़ी गांव के महेंद्र पूर्ति के प्लॉट नं 836, रकवा 0.9 डिसमिल जमीन पर उदय पूर्ति द्वारा जबरन मकान बनाया जा रहा है।

डांगुवापोसी| कासिरा पंचायत के रोजगार सेवक बराय पूर्ति की शिथिल कार्यशैली से नाराज कासिरा पंचायत के ग्रामीणों ने मंगलवार को बीडीओ को एक आवेदन देकर रोजगार सेवक के खिलाफ शिकायत की है। आवेदन में कहा गया है कि रोजगार सेवक अपना जिम्मेदारी सक्रिय रुप से नहीं निभा रहे है। डिमांड देने के बाद भी मनरेगा कार्य में लाभुकों को समय पर भुगतान नही हो पा रहा है। ग्रामीणों ने रोजगार सेवक पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। यह जानकारी मदन तांती ने दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें