पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण कार्य:पनसुआं डैम में ठेकेदार ने अधूरा छोड़ा पेवर ब्लॉक बिछाने और चबूतरा निर्माण का काम

सोनुआ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेढ़ के रास्ते की खुदाई कर छोड़ने से रास्ता कीचड़मय, नाराजगी

सोनुआ का पनसुआं डैम पश्चिमी सिंहभूम जिले का एक प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर आकर्षक पर्यटक स्थल है। यहां डैम के मेढ़ में सौंदर्यीकरण के लिये डीएमएफटी फंड से पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम हो रहा था। लेकिन यह काम पिछले कई महीनों से अधूरा पड़ा हुआ है। पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम करने वाले ठेकेदार द्वारा यहां यह काम अधूरा छोड़ दिया गया है। डैम के मेढ़ के आधे हिस्से में ही पेवर्स ब्लॉक लगा है। बाकी आधा हिस्सा में पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम बाकी है। इसके अलावा डैम के मेढ़ के पूर्वी छोर पर एक चबूतरा भी बनाया जा रहा था।

इसका निर्माण भी ठेकेदार द्वारा अधूरा छोड़ दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह काम चाईबासा के किसी ठेकेदार द्वारा किया जा रहा था। डैम का अच्छा मेढ़ का रास्ता जर्जर : ठेकेदार द्वारा डैम के मेढ़ के रास्ते में पेवर्स ब्लॉक लगाने के लिये जेसीबी से खुदाई की गई थी। लेकिन मेढ़ के इस आधे हिस्से में अबतक पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम नहीं होने से यहां खुदाई किये गये जगह में पानी जमा हो जाने से कीचड़मय हो गया है। इससे आने वाले लोगों को मेढ़ के रास्ते आने से चलाने में काफी दिक्कत हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें