उपायुक्त ने चाईबासा सदर अस्पताल व बाजार का लिया जायजा:डीसी ने सड़क पर बिना मास्क और बेवजह घूमने वालों को दी चेतावनी, कहा-अगली बार लगेगा जुर्माना, कोराना गाइडलाइन को समझाया

चाईबासा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपायुक्त अनन्य मित्तल के द्वारा आज जिला परिवहन पदाधिकारी के राजहंस, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो सहित चाईबासा सदर थाना प्रभारी एवं अन्य के साथ चाईबासा शहरी क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न चौक-चौराहों यथा जैन मार्केट चौक, पोस्ट ऑफिस चौक सहित सदर बाजार क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त के द्वारा वर्तमान परिदृश्य में वायरस संक्रमण के प्रभाव को कम करने के उद्देश्य से जारी गाइडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित करवाने हेतु आवश्यक विधि-व्यवस्था का जायजा लिया गया।

इस क्रम में उपायुक्त के द्वारा पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया कि संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए सभी चौक-चौराहों एवं भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में लगातार मास्क चेकिंग अभियान संचालित करते रहें और आमजनों को कोविड-19 अनुरूप व्यवहार का पालन करने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया कि चेतावनी के बाद जो व्यक्ति जारी गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाते हैं, तो उन पर आर्थिक जुर्माना करते हुए आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत विधि सम्मत कार्यवाही भी कठोरता से सुनिश्चित किया जाए।

खबरें और भी हैं...