पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:सेल माइंस में हुए हादसे की जांच की मांग, घायल बाेलेराे ड्राइवर कटक रेफर

चाईबासा/ गुआ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18 काे सेल के गुआ माइंस में हाइवा बाेलेरा की हुई थी टक्कर
  • सीआईएसएफ इंस्पेक्टर की हुई थी माैत, ड्राइवर है घायल

झारखंड मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष राहुल आदित्य ने गुआ के सेल खदान में 18 नवंबर को हुई सड़क दुर्घटना मामले की जांच की मांग की है। सेल के जीएम काे पत्र लिख कर कहा है कि रात के तीन बजे खदान में सीआईएसएफ के गश्ती दल के वाहन की टक्कर हाइवा के साथ हुई थी। इसमें एक इंस्पेक्टर की माैत हाे गयी। इसी घटना में बाेलेराे का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हाे गया था। डाइवर, राउरकेला के आइजीएच अस्पताल में भर्ती है।

वह जिंदगी और माैत से लड़ रहा है। मजदूर यूनियन ने मांग किया है कि गुआ लौह अयस्क खदान में भी कई सारे निजी वाहनों को ठेके में चलाया जा रहा है, दुर्घटना ग्रसित बोलेरो वाहन का ड्राइवर भी ठेके में कार्यरत था। इसलिये प्रबंधन उसके परिवार काे मदद करे, मुआवजा दे। वहीं पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करें।

अन्यथा झारखण्ड मजदूर यूनियन प्रबंधन के विरूद्ध आन्दोलन के लिए बाध्य होगा। इधर, इस घटना की जानकारी झारखंड के पूर्व सहकारिता मंत्री बड़कुंवर गागराई को मिलते ही अपने कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को गुआ पहुंचे। तथा सेल के पदाधिकारियों से घटना की जानकारी ली। और सीआईएसएफ इंस्पेक्टर की मौत पर गहरा दुख व्यक्त कर शोक जताया। इस दौरान प्रेस वार्ता कर कहा कि यह घटना बहुत ही निंदनीय है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें