पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:निर्गत जमीन के मालिकाना की रसीद से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं करें

चाईबासाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर प्रखंड के कमारहातु में ग्रामीण मुंडा बिरसा देवगम की अध्यक्षता में मतकमहातु पंचायत के मुखिया लादू राम की उपस्थिति में विशेष बैठक हुई। इसमें मुंडा ने सभी ग्रामीणों को सख्त हिदायत दिया कि मुंडा द्वारा निर्गत जमीन का मालिकाना लगान रसीद पर किसी प्रकार का छेड़छाड़ नहीं करें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों के पास शिकायत की जाएगी। ज्ञात हो कि मुंडा द्वारा निर्गत लगान रसीद में ऑवर राइटिंग करने एवं उसमें इलाका मानकी का हस्ताक्षर किया गया है।

ऐसे में मुंडा ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि एक ही लगान रसीद में मुंडा और मानकी का हस्ताक्षर नहीं किए जाने का प्रावधान है। ऐसी स्थिति में व्यक्ति फर्जी कार्य करने का दोषी कहलाएगा। इस मौके पर पूर्व मुंडा दीनबंधु देवगम, कर्मचारी सदर, रांधो देवगम, राम देवगम, मधुसूदन देवगम, राउतु देवगम, पीयूष देवगम, सोनासिंह देवगम, महेंद्र देवगम, भगवान देवगम, रामय देवगम आदि थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें