पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:डॉ वीणा मुंदड़ा बनीं राेटरी क्लब 3250 की अध्यक्ष

चाईबासा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हीना ठक्कर को सौंपा गया सचिव का प्रभार

रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 के अधीन रोटरी क्लब चाईबासा एवं जमशेदपुर के सात क्लबों को एक साथ मिलाकर प्रतिष्ठापन समारोह एवं शपथ ग्रहण समारोह का ऑनलाइन आयोजन साेमवार को किया गया। इसमें रोटेरियन डॉ वीणा मुंदड़ा को रोटरी क्लब चाईबासा के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कराया गया। साथ ही रोटेरियन हीना ठक्कर को रोटरी क्लब चाईबासा के सचिव पद की एवं अन्य पदाधिकारियों को भी शपथ दिलाई गई। पूर्व रोटरी अध्यक्ष अनिल शर्मा ने अपना रोटरी अध्यक्ष कालर नई अध्यक्ष डा वीणा मुंदड़ा को एवं पूर्व सचिव रितेश मुंदड़ा ने अपना सचिव कालर नई सचिव हिना ठक्कर को सौंपा।

इस तरह शानदार तरीके से रोटरी सत्र 2020-21 की शुरुआत हुई। इस कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रगान एवं डा वीणा मुंदड़ा के मधुर आवाज में प्रस्तुत गणेश वंदना से हुआ। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 के चयनित अध्यक्ष रोटेरियन प्रतिम बनर्जी ने सभी पदाधिकारियों को पदभार ग्रहण कराते हुए शपथ दिलाई। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन राजन गंडोत्रा ने सभी पदाधिकारियों का अभिनंदन किया।

इस समारोह पर रोटरी इंटरनेशनल के चयनित अध्यक्ष शेखर मेहता एवं रोटरी इंटरनेशनल के डायरेक्टर कमल संघवी एवं डा भरत पांड्या विशेष रुप से आमंत्रित थे। रोटर जोन 17-18 के असिस्टेंट गवर्नर अमिताभ बक्शी, असिस्टेंट गवर्नर अल्पा पारेख तथा अभिषेक अकेला ने समारोह को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया। रोटरी क्लब चाईबासा के लगभग सभी सदस्यों ने इस प्रोग्राम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें