पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मानव तस्करी कीे नीयत से पचास युवक-युवतियाें काे तमिलनाडु ले जा रहा एजेंट चाईबासा में पकड़ाया,जेल

चाईबासा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एजेंट के पास से बरामद कागजात में भी घालमेल

मानव तस्करी के उद्देश्य से युवक-युवतियाें काे काम का प्रलोभन देकर तमिलनाडु ले जाते एक मानव तस्कर काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह शहर के गांधी मैदान में करीब 50 युवक-युवतियों को काम का प्रलोभन देकर मानव तस्करी के उद्देश्य से एकत्रित किया था। इसकी सूचना पाते ही एक पुलिस टीम कर गठन कर गांधी मैदान के पास से सभी युवक-युवतियाें काे मानव तस्कर के चंगुल से बचा लिया। इसमें कुछ नाबालिग लड़कियां भी शामिल थीं। इसके बाद जानकारी सीडबडल्यूसी को दी गई।

लोगों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि जवाहर दास नामक एक व्यक्ति ने उनलोगों को तमिलनाडु राज्य में मजदूरी कराने के बहाने व नौकरी दिलाने के नाम पर एकत्रित किया था। पूछताछ एवं भौतिक सत्यापन के क्रम में पता चला कि इन युवक-युवतियों काे बहला-फुसलाकर एवं प्रलोभन देकर कठिन कार्य में रोजगार दिलाने एवं मानव तस्करी के उद्देश्य से एजेंट जवाहर दास लाॅयल टैक्सटाइल्स मिल्स लिमिटेड तमिलनाडु राज्य ले जा रहा है। वहीं दूसरी ओर कठिन कार्य में रोजगार दिलाने का प्रलोभन देकर एवं नाबालिग युवती का मानव तस्करी के प्रयोजन से दूसरे राज्य ले जाने के आरोप में कुल 3 अभियुक्तों के विरूद्ध अहतु थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जवाहर दास काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें