पूछताछ:100 रुपए देकर पहले अंडा मंगवाया, इसके बाद पड़ोस गांव के तीन बच्चों के पिता ने दस साल की बच्ची

जैंतगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत गोबरगांव की एक दस साल की बच्ची के साथ राजाबास गांव के चार बच्चों के पिता द्वारा जबरदस्ती करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुरुवार देर शाम साढ़े सात बजे की है। घटना के बाद बच्ची डर से दूसरे गांव कादोकोड़ा अपनी मौसी के घर चली गई थी। दो दिन बाद बच्ची के माता-पिता उसे घर ले कर आए तो खुलासा हुआ।

पीड़िता ने बताया-गुरुवार को दिवाली के दिन वह राजाबासा गांव में गणेश चंपिया के घर के बाहर उसकी बच्ची के साथ खेल रही थी, तभी राजाबासा गांव के ही झगडू चंपिया (35) नमक व्यक्ति वहां आया और मैं, जिस बच्ची के साथ खेल रही थी उसे पचास रुपए देकर दारू लाने भेज दिया। फिर सौ रुपया निकाल कर मुझे मुझे अंडा लाने के लिए भेजा। अंडा लेकर जब मैं आई तो अंडा को जमीन पर रखने को कहा। जैसे ही मैंने अंडे को जमीन पर रखा आरोपी मुझे सुनसान खेत की ओर ले जाकर दुष्कर्म किया, इसके बाद भाग गया। इस घटना के बाद मैं काफी डर गई। मैं, डर से बिना किसी को बताए तीन किमी दूर कादोकोडा गांव अपने मौसी के घर चली गई।

इधर, देर रात तक जब मैं घर नहीं लौटी तब घर वाले मुझे आस पास तलास करने लगे। दो दिन बाद मेेरे बारे में पता चला कि मैं मौसी के घर पर हूं। घर आने पर भी मैंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। जिस घर के बाहर वह खेल रही थी उसी घर की महिला ने बताया कि झगडू बच्ची को उठा कर खेत की ओर ले गया था। उसके बाद पूछताछ के बाद मैंने ने घटना के बारे में परिजनों को बताया।

पीड़िता के परिजन बोले-ग्रामीण मुंडा ने नहीं सुनी हमारी शिकायत

जब घटना की जानकारी हुई तो पीड़ित के माता-पिता गांव के मुंडा कृष्ण जोजो के पास शिकायत ले कर गए। मुंडा ने उसकी शिकायत सुनने से इनकार कर दिया और मारपीट कर भागा दिया। पीड़ित परिवार शाम को जैंतगढ़ पुलिस के पास शिकायत ले कर पहुंचा। उन्हें इस संबंध में लिख कर देने को कहा गया। बेचारा गरीब और अनपढ़ घर वापस आ गए। दूसरे दिन शनिवार को पीड़ित परिवार महिला समिति के अध्यक्ष प्रमिला पत्रो के पास पहुंची। परमिला पत्रो ने घटना की जानकारी लेने के बाद पीड़िता और पीड़ित परिवार को ले कर जगन्नाथपुर थाना गई और मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को दबोचने निकल पड़ी।

आरोपी रेप केस में जा चुका है जेल

आरोपी शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। चौथा बच्चा भी शीघ्र ही होने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। चार साल पहले ही जेल से छूट कर आया था। इसके बाद चोरी के मामले में भी जेल जा चुका है। कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण उसे जेल से रिहा कर दिया गया था। जेल से छूटने बाद वह काफी दिनों तक बेकार था। अब वह एक ट्रेक्टर पर काम कर रहा था।

खबरें और भी हैं...