पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पांच पुलिस कर्मी कर रहे थे पशु तस्करी, भेजे गए जेल

चाईबासा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरायकेला पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी पशुओं को कलियाडीह स्थित गो आश्रम में भेजवा दिया

कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन को शुक्रवार शाम सूचना प्राप्त हुई कि गम्हरिया और आदित्यपुर थाने के सीमावर्ती क्षेत्र में एक ट्रक में कुछ पशु लदे हुए हैं तथा उसमें से कुछ पशुओं को उतार कर एक छोटे पिकअप वैन में लादा जा रहा है। वहां कुछ पुलिसकर्मियों की उपस्थिति की भी सूचना मिली। सूचना के सत्यापन के लिए डीआईजी ने सरायकेला पुलिस को भेजा तो पता चला कि उक्त पशु रामगढ़ जिले के रजरप्पा में पकड़े गए थे। वहां से उन्हें चाकुलिया गोशाला ले जाया जा रहा था। सरायकेला पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी पशुओं को कलियाडीह स्थित गो आश्रम में भेजवा दिया।

पूछताछ के क्रम में पता चला- रामगढ़ के पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध रूप से कुछ अतिरिक्त पशुओं को भी रामगढ़ से यहां लाया गया था और चाईबासा भेजने की तैयारी चल रही थी। सभी अतिरिक्त पशुओं को एक पिकअप वैन में लाद रहे थे। इस काम में रामगढ़ जिले के एएसआई उदय प्रसाद यादव, होमगार्ड अर्जुन गोप, चौकीदार मोहन करमाली, संजय करमाली और वासुदेव मिर्धा शामिल पाए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें