पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनसंपर्क कार्यालय:संचालित योजना की जानकारी को लेकर जिले में हाेगा मिसी को सरकार पायते-जोहार का शुभारंभ

चाईबासा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपायुक्त अनन्य मित्तल के निर्देशानुसार जिले के आमजनों को सरकार द्वारा संचालित सभी जन कल्याणकारी योजनाओं एवं अन्य हित लाभ से संबंधित कार्यक्रमों से अवगत करवाने के उद्देश्य से जिला जनसंपर्क कार्यालय के तत्वाधान में ★हागा मिसी को सरकार पायते-जोहार का शुभारंभ किया जा रहा है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी आलोक कुमार के द्वारा बताया गया कि उक्त के आलोक में आगामी 15 सितंबर से खूंटपानी प्रखंड अंतर्गत बड़ाचीरु, होरलोर, चमकोदोड़िया गांव से इसकी शुरुआत की जा रही है तत्पश्चात 16 सितंबर को रुईडीह, आबुरु, तुंगी में इसका आयोजन निर्धारित है। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खूंटपानी प्रखंड के सभी मानकी गांव में कार्यक्रम संचालन के उपरांत दूसरे प्रखंड में इसका आयोजन किया जाएगा।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम के तहत विभिन्न विभागों से समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम स्थल पर विभागों के शिविर स्थापित किए जाएंगे तथा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से आम जनों को विवाह निबंधन, रोजगार हेतु पलायन, शिक्षा, कुपोषण, डायन प्रथा एवं नक्सलवाद जैसी विषयों पर जागरूक किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...