पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद घटनास्थल के पास मिला मृत युवती का हैंड बैग, पर्स और मोबाइल

सोनुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनोहरपुर की युवती काे सोनुआ के प्रेमी के हत्या किये जाने का मामला
Advertisement
Advertisement

मनोहरपुर के युवती की सोनुआ के उसके प्रेमी द्वारा हत्या कर अपने बड़े भाई के साथ मिलकर मदांग जाहिर गांव के पास एक गड्ढे में पत्थर बांधकर छुपाये जाने के मामले में सोनुआ थाना पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी औऱ उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेजा था। अब रविवार को पुलिस ने घटनास्थल क्षेत्र से मृतक युवती का हैंड बैग, पर्स और मोबाइल बरामद किया है। मृतक युवती का हैंड बैग पर्स में रुपये, बैंक पास बुक औऱ कुछ अन्य सामान भी थे।

ज्ञात हो कि सोनुआ थानाक्षेत्र के मदांग जाहिर गांव के पास एक गड्ढे के पानी में विगत 22 जून को एक अज्ञात युवती का पत्थर से बंधा हुआ दो-तीन दिन पुराना शव मिला था। बाद में इस युवती की पहचान मनोहरपुर थाना क्षेत्र के डुमरिता गांव निवासी सोहराय टुडू की 28 वर्षीय बेटी सरस्वती टुडू के रूप में हुई थी। इस युवती की हत्या सोनुआ थानाक्षेत्र के निलाईगोट गांव निवासी उसके प्रेमी बीरुत माझी (25) ने किया था। बीरुत माझी का मृतक युवती सरस्वती टुडू के साथ चार साल से प्रेम संबंध था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement