पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर:विवाह मंडप में 50 से अधिक जुटे तो आयोजनकर्ता और टेंट डेकोरेटर पर होगा एफआईआर

चाईबासा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जो कभी भी विवाह मंडप और पार्टी में हुई भीड़ को देखने पहुंच सकते हैं

कोरोना काल में शादी के आयोजनकर्ताओं पर नकेल कसने के लिए जिला प्रशासन ने विशेष खुफिया विभाग बनाया है। जो कभी भी विवाह मंडप और पार्टी में हुई भीड़ को देखने पहुंच सकते हैं। मकसद केवल यह है कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ना, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा बार-बार वैवाहिक आयोजनकर्ताओं को पचास से अधिक संख्या में भीड़ न जुटाने को कहा जा रहा है, लेकिन वैवाहिक अयोजनकर्ताओं द्वारा कोविड-19 का उल्लंघन करने की सूचना मिल रही है और भीड़ लगा रहे हैं।

इन सभी को देखते हुए जगन्नाथपुर अनुमंडल के एसडीओ शंकर एक्का द्वारा सभी टेंट डेकोरेटर और केटररों को स्पष्ट र्निदेश दिया गया है कि किसी भी शादी की पार्टी में पचास से अधिक लोगों की भीड़ लगी तो सीधे एफआईआर दर्ज किया जाएगा। बताया गया कि आयोजनकर्ता को भी नहीं बख्शा जाएगा। एसडीओ शंकर एक्का नें कहा कि अब भीड़ को देखने के लिए विशेष निगरानी दल के सदस्य वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंच कर जांच करेंगे और ऑन स्पाट एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। इसलिए सरकार की ओर से जारी कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का सभी को पालन करना चाहिए और भीड़ जुटाने से बचना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें