पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:कोरोना वायरस पर आपसी संवाद बेहतर बनाएं, अफवाह पर नहीं दें ध्यान- सांसद

चाईबासा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्री जोबा मांझी ने कोविड से जिले में हुई समस्याओं को लेकर परिसदन में की बैठक

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कई क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को बढ़ता देख और कोविड-19 के तहत इस आपदा से निपटने की तैयारी व संक्रमित मरीजों को वर्तमान समय में मिल रही सुविधाओं आदि समस्याओं को लेकर मंगलवार को राज्य की महिला, बाल-विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री जोबा माझी व सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा की संयुक्त अध्यक्षता में जिला आपदा प्रबंधन समिति के साथ उपायुक्त अनन्य मित्तल की महत्वपूर्ण बैठक हुई।

बैठक के दौरान जिला उपायुक्त के द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं इसकी रोकथाम हेतु जिला में किए जा रहे प्रयासों की विस्तृत जानकारी साझा की गई। वहीं, बैठक में मंत्री जोबा माझी, सांसद गीता कोड़ा व सभी विधायकों से संक्रमण की चेन को तोड़ने के उद्देश्य से आमजनों को कोविड-19 वैक्सीन लेने हेतु प्रेरित करने एवं आमजनों को अफवाहों से दूर रहने हेतु सार्थक पहल की अपील की गई। इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों के द्वारा वैक्सीनेशन के प्रति आमजनों को अफवाहों से बचने एवं संक्रमण की रोकथाम व टीका लेने हेतु प्रेरित करने का आश्वासन प्राप्त हुआ है। उक्त बैठक में पुलिस अधीक्षक द्वारा मंत्री एवं सभी जनप्रतिनिधियों को सरकार द्वारा निर्गत अनुदेश का अनुपालन सुनिश्चित करवाने के लिए पुलिस विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों से भी अवगत कराया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें