पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:हड़िया पिलाया, फिर दो भाइयों ने दोस्त को मार डाला

चाईबासा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जगन्नाथपुर पुलिस ने 45 दिन बाद जुरिया हत्याकांड का किया खुलासा, दोनों हत्यारे गिरफ्तार

पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र के केंजरा निवासी जुरिया दोराईबुरु को अपने ही गांव का साथी काे साइकिल पर बैठा कर बाजार ले गया था। बाद में जुरिया की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था। इस मामले में जगन्नाथपुर एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने छानबीन कर 45 दिन बाद जुरिया के हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता हांसिल की और जुरिया हत्या काण्ड का उद्भेदन भी किया।

इस सबंध में रविवार को एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। कहा-मृतक का भाई होरी दोराईबुरू ने 23 नवंबर को थाना आकर एक लिखित आवेदन देते हुए सूचित किया था कि 22 नवंबर को दाेपहर 3 बजे मेरा भाई जूरिया दोराईबुरू उम्र करीब 31 वर्ष , को गांव के प्रधान हेस्सा उम्र करीब 20 वर्ष अपने साइकिल पर बैठाकर सुन्डीसुरनीया चाडारप्पा बाजार ले गया था। रात में घर वापस नहीं लौटने पर परिजनाें ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। 23 नवंबर को सुबह समय करीब 9 बजे पड़ोसी घासीराम दोराईबुरू ने बताया केंजरा के ग्रामीण मुंडा ने उन्हें फोन कर बताया कि बाण्डीजारी एवं सुरनीया गांव के सीमाना नोपोटापी में रोड से करीब 100 मी की दूरी पर एक पुरुष का अर्द्ध नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर परिजनाें ने जाकर देखा तो पाया कि शव जूरिया दोराईबुरू का है जो मृत चित अवस्था में पड़ा हुआ है तथा उसका सिर पत्थर से कुचला हुआ है। इसकी तत्काल सूचना केंजरा गांव के ग्रामीण मुंडा जमादार हेस्सा ने टोंटो थाना को दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser