पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:नोवामुंडी : पति के गांव जाने से परेशान थी महिला, दोपहर में खुद को आग लगाई, देर रात दम तोड़ा

नोवामुंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोवामुंडी थाना अंतर्गत कोल्हान हाटिंग निवासी मंजू गुप्ता (40 वर्ष) ने आवेश में अपने शरीर में आग लगा ली। गंभीर अवस्था में उसे 108 एंबुलेंस से टाटा स्टील हॉस्पिटल नोवामुंडी में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान देर रात मंजू की मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर करीब 1 बजे की है। पुलिस ने बताया- पीड़िता करीब 80 प्रतिशत जल गई थी और बयान दे पाने में पूरी तरह असमर्थ थी।

इसलिए उसका बयान कलमबंद नहीं किया जा सका। मृतका के पति दिलीप गुप्ता को सूचना देकर नोवामुंडी बुलाया गया है। उनके आने के बाद ही मामला दर्ज होगा। फिलहाल पुलिस मृतका के मोबाइल नंबर का डिटेल खंगाल रही है। शव को अस्पताल के शीतगृह में रख गया है। जानकारी के अनुसार, गया (बिहार) निवासी दिलीप गुप्ता ने कोलकाता निवासी मंजू गुप्ता से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद दोनों गया के बजाय नोवामुंडी में आकर रहने लगे। दिलीप गुप्ता और मंजू के दो बेटे हैं। कुछ महीने पहले एक बच्ची को गोद लिया था। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें