पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:अब फाटक पर जाम से मिलेगी निजात, नए साल में शुरू हो सकता है रेल ओवरब्रिज पर परिचालन

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाईबासा-टाटा राेड पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का 95% काम पूरा

शहर के जेएमपी चाैक के पास चाईबासा-टाटा रोड रेलवे फाटक के ऊपर ओवरब्रिज का 95 फीसदी काम पूरा हाे गया है। ओवरब्रिज पर आवागमन शुरू होने पर यहां फाटक पर हर पांच मिनट पर लगने वाले जाम से लोगों को मुक्ति मिलेगी। इसे चाईबासा के लोगों को नए साल में तोहफा माना जाएगा। ओवरब्रिज की पेंटिंग और रेल फाटक के बगल में दोनों ओर सीढ़ी बनाने का कार्य शेष रह गया है। सीढ़ी का काम दिसंबर में शुरू होगा। फिलहाल ओवरब्रिज की सड़क पर पिचिंग (कालीकरण) का काम अंतिम चरण में है। पिचिंग में रबर की मोटी तह लगाई जा रही है।

इससे वाहन चालकों को पीसीसी सड़क की तरह कंपन महसूस नहीं होगा। 10 दिनों के अंदर यह काम पूरा होने का दावा किया जा रहा है। पेंटिंग का काम एक माह में पूरा होने की बात कही जा रही है। इस ओवरब्रिज के लिए फरवरी 2017 में भूमि पूजन हुआ था। रेल फाटक के दोनों ओर मकान होने के कारण जमीन अधिग्रहण करने के बाद सितंबर-2017 में काम शुरू हो सका। इसके बाद लॉकडाउन के कारण काम प्रभावित हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser