पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:संसाधनों का उपयोग कर राजस्व बढ़ाना समिति का उद्देश्य- रामचंद्र

चाईबासा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परियोजना निदेशक-आईटीडीए सहित सभी संबंधित विभाग के पदाधिकारी मौजूद थे

बुधवार को चाईबासा परिसदन सभागार में झारखंड विधानसभा की आंतरिक संसाधन एवं केंद्रीय सहायता समिति के सभापति रामचंद्र सिंह की अध्यक्षता व समिति के सदस्य सोनाराम सिंकू की उपस्थिति में एक बैठक हुई।

बैठक में समिति द्वारा वित्तीय वर्ष 2017-18 से 2020-21 के मध्य संचालित योजनाओं के लिए केंद्र तथा राज्य मद से आवंटित राशि तथा योजनाओं की अद्यतन स्थिति से संबंधित प्रतिवेदन, जिले में स्थापित उद्योगों से संबंधित प्रतिवेदन, प्रदूषण को रोकने हेतु किए गए कार्य से संबंधित प्रतिवेदन, कोविड-19 के रोकथाम के लिए जिला स्तर पर किए गए उपायों पर समीक्षा की गई। बैठक में सभापति द्वारा बताया गया कि समिति का मूल उद्देश्य है कि राज्य में उपलब्ध संसाधनों का प्रयोग करते हुए राज्य के राजस्व प्राप्ति के कार्यों का कैसे बढ़ाया जाए। बैठक में वन प्रमंडल पदाधिकारी, जिले के उप विकास आयुक्त, अपर उपायुक्त, परियोजना निदेशक-आईटीडीए सहित सभी संबंधित विभाग के पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें