पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना इफेक्ट:ओडिशा-झारखंड बॉर्डर फिर सील, 31 तक झारखंड सरकार की अनुमति के बिना आवाजाही पर रोक

जैंतगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जैंतगढ़ में की गई सिलिंग। - Dainik Bhaskar
जैंतगढ़ में की गई सिलिंग।
  • चंपुआ में पॉजिटिव मरीज मिलने पर प. सिंहभूम प्रशासन ने उठाया कदम

कोरोना संक्रमण के कारण झारखंड-ओडिशा बॉर्डर को सील कर दिया गया है। प. सिंहभूम जिले के जैंतगढ़ स्थित बॉर्डर चेकपोस्ट में  जगन्नाथपुर अनुमंडल पदाधिकारी स्मृता कुमारी ने जायजा लिया है। इसमें मौजूद सुरक्षा कर्मियों को सख्त हिदायत दी है कि बिना झारखंड सरकार की अनुमति से किसी प्राकार के वाहन यहां तक की बाइक तक को न तो जाने दिया जाये।

इस दौरान एसडीओ ने बाज़ार का भी भ्रमण कर आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़ कर अन्य दुकानों को बंद करवाया है। जगन्नाथपुर एसडीओ ने हिदायत दी कि 31 जुलाई तक दुकानें नहीं खुलेंगी। इसका असर भी मंगलवार से दिखने लगा है। मंगलवार को सिर्फ गल्ला की दुकान, दवा दुकान और कुछ आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़ कर अन्य दुकानें नहीं खुलीं। बाज़ार में भी दिन भर सन्नाटा का आलम बना रहा। वहीं चेक पोस्ट पर बिना परमिशन के वाहनों को वापस लौटा दिया गया।

जराइकेला में भी बिना पास आने की अनुमति नहीं 

डीसी अरवा राजकमल द्वारा जिले में बाहरी राज्यों के लोग या झारखंड के ही लोगों के वापसी पर कोरोना टेस्ट अनिवार्य करने एवं पास होने पर ही झारखंड में प्रवेश  देने की घोषणा के बाद जिले की सीमा सील कर दी गई है। ओडिशा से सटे जराईकेला, नलदा सहित जामदा आदि बॉर्डर पर फोर्स की तैनाती कर जांच हो रही है। दूसरी और बंदगांव-रांची रोड के बंदगांव में भी चेकपोस्ट लगा कर गाड़ियों की जांच हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें