खेल के आयोजन:समय-समय पर खेल के आयोजन से मनोबल और फिटनेस बढ़ता है: कप्तान

चाईबासा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वन्यप्राणी सप्ताह-2021 के तहत सारंडा वन प्रमंडल व टाटा स्टील लॉन्ग प्रोडक्ट लिमिटेड के संयुक्त तत्वाधान में सारंडा वन प्रमंडल के चारों प्रक्षेत्र के बीच फुटबॉल मैच का आयोजन गुआ के हिरजी हेटिंग मैदान में किया गया। जिसमें वन कर्मियों एवं स्थानीय ईको विकास समिति के सदस्यों के साथ टीम बनाई गई थी। इसमें पहली मैच गुअा प्रक्षेत्र की टीम से समता प्रक्षेत्र की टीम से हुआ

जिसमे गुवा प्रक्षेत्र की टीम 3-0 से विजयी रही। दूसरी मैच कोइना प्रक्षेत्र और ससंगदा प्रक्षेत्र की टीम के बीच हुआ इसमें ससंगदा प्रक्षेत्र की टीम 1-0 से विजयी रही। फाइनल मैच ससंगदा प्रक्षेत्र और गुवा प्रक्षेत्र के बीच खेला गया जिसमें मुकाबला बराबरी का होने पर पेनाल्टी शूटआउट में ससंगदा प्रक्षेत्र की टीम विजयी रही। ससंगदा प्रक्षेत्र की टीम के कप्तान कैलाश बिरुआ ने अपनी जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया है।

उन्होंने बताया कि समय समय पर इस तरह से खेल के आयोजन से हमारी मनोबल और फिटनेस दोनों बढ़ती है। उन्होंने सारंडा वन प्रमंडल व टाटा स्टील लॉन्ग प्रोडक्ट लिमिटेड को फुटबॉल मैच के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। वहीं, सारंडा वन प्रमंडल पदाधिकारी चंद्रमौली प्रसाद सिन्हा ने संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...