पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वर्चुअल विवाह:पटमदा के लड़के ने रांची की लड़की से दिल्ली में की शादी; बैंड न बाजा, जूम एप से शामिल हुए बाराती-सराती

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यपाल, सांसद सहित सैकड़ों लोगों ने ऑनलाइन दिया आशीष
  • जीतेंद्र लोस में पदाधिकारी और आरती एम्स में लैब टेक्निशियन

ऋषिकेश सिंह देव, काेराेना महामारी के बीच पूर्वी सिंहभूम के पटमदा निवासी जितेंद्र महताे और सोनाहातु (बुंडू, रांची) की आरती कुमारी रविवार दोपहर वर्चुअल ऑनलाइन शादी कर एक-दूजे केे हाे गए। लाॅकडाउन के दौरान दिल्ली के नार्थ एवेन्यू में एक बंद कमरे में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दूल्हा-दुल्हन और उनके चंद साथियों के बीच शादी हुई। वर-वधू पक्ष के लोग जूम एप के माध्यम से शादी के गवाह बने और नवदंपती को ऑनलाइन ही आशीर्वाद दिया। लाेकसभा के सहायक कार्यपालक पदाधिकारी जितेंद्र महताे की शादी का निमंत्रण झारखंड के उच्च अधिकारियों व नेताओं काे भी था। राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, सांसद विद्युतवरण महताे और संजय सेठ सहित सैकड़ाें लाेगाें ने ऑनलाइन आशीर्वाद देकर शादी काे मिसाल बताया। आरती एम्स दिल्ली में लैब टेक्नीशियन है। दाेनाें की शादी लाॅकडाउन में ही तय हुई थी।

लॉकडाउन में शादी चैलेंज थी, फिजूलखर्ची से जो राशि बची, उससे कराएंगे गरीब बेटियों की शादी : जीतेंद्र
नवदंपती ने कहा- लाॅकडाउन के बीच ऑनलाइन शादी उनके लिए एक चैलेंज था। दोनों के माता-पिता भी सहमत नहीं थे। उन्होंने दोनों परिवार को समझाया। शुरुआत में परेशानी हुई, लेकिन सब ठीक हाे गया। विदेश से भी दाेस्त शामिल हुए। जितेंद्र ने बताया जूम एप का लिंक शादी समाराेह के लिए सबकाे दे दिया गया था। अपनी शादी में फिजूलखर्च के बदले जो राशि बचाई, उसे गांव की गरीब बेटियाें की शादी कराऊंगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें