पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना का आयोजन:भाजपा का नमाज कक्ष के खिलाफ चाईबासा में धरना

चाईबासा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा पश्चिम सिंहभूम द्वारा एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। धरना का आयोजन राज्य सरकार द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति के तहत विधानसभा में नमाज कक्ष आवंटित किए जाने के खिलाफ भाजपा प. सिंहभूम जिलाध्यक्ष विपिन पूर्ति के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुराने उपायुक्त कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

राज्य सरकार जनता के हित को भूल चुकी है, कैसे विकास हो इसकी कोई योजना नहीं
पूर्व विधायक पुत्कर हेंब्रम ने कहा-वर्तमान राज्य सरकार जनता के हित को भूल चुकी है, राज्य का कैसे विकास हो इसका कोई योजना नहीं है। इसी कारण यह इस तरह का कार्य कर समाज के लोगों को भ्रमित कर रही है। अल्पसंख्यक समुदाय को आवंटित कक्ष की क्या उचित है अल्पसंख्यक समुदाय को इसमें बहुत खुश होने की कोई आवश्यकता नहीं है यदि आवंटित नहीं भी होता तो समाज का कुछ बिगड़ नहीं रहा था और आवंटित होने से भी समाज का बहुत कुछ परिवर्तन नहीं हो जाएगा।

धरना को जिला अध्यक्ष विपिन पूर्ति ने कहा-वर्तमान झारखंड सरकार ने जो कदम उठाया है उसका परिणाम जनता देगी, हम जनता के बीच जाकर इनके 2 वर्षों के नाकमियों को और इनके द्वारा समाज को बांटने के जो साजिश रची जा रही है उसे हम बताएंगे। मौके पर जिला उपाध्यक्ष ललित गिलुवा, इंद्रजीत सामड, अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्षा गीता बलमुचू, महामंत्री विजय मेलगांडी़, मनोज लेंया़गि, अनिल विरूली, चुमरु चातोम्बा, राकेश बबलू शर्मा, मालती गिलुवा , रामानुज शर्मा, अशोक पान, शंभू हजरा ,चंदन झा, संजय अखाड़ा, जय किशन विरूली आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...