पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:अनियंत्रित होकर यार्ड में पैर फिसलने से रेलकर्मी हुआ घायल

डांगुवापोसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दक्षिण पूर्व रेलवे के डांगुवापोसी रेलवे स्टेशन स्थित यार्ड में मालगाड़ी से उतरने के दौरान पैर फिलसने व अनियंत्रित होने के कारण गैरज एण्ड वॉगिन का एक रेलकर्मी जख्मी हो गया है। घटना शुक्रवार रात लगभग आठ बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार, डांगुवापोसी कैरज एण्ड वॉगिन विभाग में टेक्नीशियन थ्री पद पर कार्यरत गौतम कुमार शनिवार को दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर डिविजन मुख्यालय अपने आफिशियल कार्य से गए हुए थे।

सारा काम निपटाने के बाद वे एक मालगाड़ी में डांगुवापोसी आने के लिए बैठे। डांगुवापोसी मालगाड़ी पहुंचने पर यार्ड में गाड़ी समान्य हो गई। जिसके बाद गौतम कुमार जब उतर रहे थे तो उनका पैर फिसल गया और वे अनियंत्रित होकर यार्ड में गिर गए। इस घटना से उनके पैर, हाथ, कमर सहित अन्य शरीर के हिस्सा में अंदरुनी चोट आने की सम्भावना लग रही है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही डांगुवापोसी यार्ड में मेंस कांग्रेस के डांगुवापोसी शाखा सचिव सुभाष मजमुदार, कैरज एण्ड वॉगिन स्टाफ, फोरमेन आदि घटना स्थल पहुंचे। सबसे पहले एम्बुलेंस बुलाई गई। इसके बाद सुभाष मजुमदार व अन्य के सहयोग से जख्मी गौतम कुमार को डांगुवापोसी के रेल हॉस्पिटल लाया गया। यहां चिकित्सक ने प्राइमरी उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए रेल हॉस्पीटल चक्रधरपुर रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...