पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बार एसो. चुनाव 2021:अध्यक्ष पद से रामेश्वर व मनोरंजन, संयुक्त सचिव प्रशासन के लिए सर्वाधिक 4 ने भरा पर्चा

चाईबासा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिमी सिंहभूम जिला बार एसोसिएशन चुनाव 2021 के नामांकन पर्चा खरीद - दाखिल के प्रथम दिन बार एसोसिएशन परिसर में काफी गहमा-गहमी रही।प्रथम दिन विभिन्न पदों के 68 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा खरीदी। वहीं 23 उम्मीदवारों ने एक - एक सेट नामांकन पर्चा भरने के बाद चुनाव पदाधिकारी जगदानंद प्रधान के पास जमा किया। नामांकन पत्र खरीद दाखिल का कार्य तीनों चुनाव पदाधिकारी जगदानंद प्रधान, प्रदीप कुमार व अगस्तीन कुल्लू के देखरेख में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

पर्चा दाखिल करने वाले उम्मीदवार

प्रथम दिन अध्यक्ष पद के लिए रामेश्वर प्रसाद, मनोरंजन एसके पति, महासचिव पद के लिए आशीष कुमार सिन्हा, चतुर्भुज बारिक,अंजन कुमार प्रधान, उपाध्यक्ष पद के लिए कैसर परवेज़, प्रदीप कुमार विश्वकर्मा, महेंद्र दोराईबुरू, संयुक्त सचिव प्रशासन पद के लिए बालाजी बारिक,नीमचंद राम, मंगल सिंह मेलगान्डी, राजश्री बानरा,संयुक्त सचिव लाइब्रेरी पद के लिए भरत कुमार महतो, संजय गागराई, कोषाध्यक्ष पद के लिए, कल्याण जी,सतीश चंद्र महतो,सह कोषाध्यक्ष के लिए संजीव कुमार लमाये,अनिल सुन्डी, कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए धर्म सिंह हेस्सा,राकेश पाण्डेय, तुराम हेम्ब्रम, श्रवण कुमार लागुरी,संजीव कुमार ठाकुर ने नामांकन पर्चा दाखिल किया।

किस पद से भरा गया पर्चा

अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल किया। वहीं महासचिव पद के लिए 3, उपाध्यक्ष पद के लिए 3,संयुक्त सचिव प्रशासन पद के लिए 4, संयुक्त सचिव लाइब्रेरी पद के लिए 2,कोषाध्यक्ष पद के लिए 2,सह कोषाध्यक्ष पद के लिए 2, कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 5 उम्मीदवारों सहित 23 ने दाखिल किया नामांकन पत्र।

खबरें और भी हैं...