पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरार:पाेस्काे एक्ट का आराेपी परिवार सहित फरार, डुगडुगी बजाकर साटा इश्तेहार

जैंतगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी के घर पर इश्तेहार साटने के बाद आरोपी की मां को कानूनी प्रक्रिया के बारे समझा दिया गया

जगन्नाथपुर थाना पुलिस द्वारा शनिवार को जैंतगढ़ के पाेस्काे एक्ट के आरोपी के घर पर ग्रामीण मुंडा, मुखिया व ग्रामीणों की मौजूदगी में डुगडुगी बाजा कर कर कोर्ट द्वारा जारी इश्तेहार चिपकाया गया। थाना प्रभारी देवसाय भगत ने बताया कि पाेस्काे एक्ट के आरोपी जैंतगढ़ निवासी निरंजन प्रसाद शर्मा कांड दर्ज होने के बाद से सपरिवार फरार है। वरीय अधिकारी के निर्देश पर ओडिशा व झारखंड के सभी संभावित स्थानों पर गिरफ्तारी को ले कर छापे मारी की जा चुकी है।

आरोपी आत्मसमर्पण नहीं कर रहा है और फरार चल रहा है। आरोपी के घर पर इश्तेहार साटने के बाद आरोपी की मां को कानूनी प्रक्रिया के बारे समझा दिया गया है। आरोपी अगर एक महीने के भीतर आत्मसमर्पण नहीं करता है तो अचल संपत्ति को कुर्क किया जाएगा। आरोपी की मां ने बताया की बेटा ससुराल (ओडिशा) गया हुआ है। अब कहां है, मैं नहीं जानती हूं। मौके पर थाना प्रभारी के साथ एएसआई उमेश यादव, ताड़क नाथ सिंह, दिलीप कुमार, सशस्त्र बल, ग्रामीण मुंडा सत्यनारायण राठौर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें