पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेस्क्यू:काेल्हान रिलीफ टीम ने हुबली से पांच लड़कियों काे रेस्क्यू कर पहुंचाया घर

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोल्हान कोरोना रिलीफ टीम ने पश्चिम सिंहभूम जिले की पांच लड़कियों को रेस्क्यू कर उनके परिजनाें काे साैंपा। इनमें एक लड़की ने बताया- मार्च-2020 में लाॅकडाउन से पहले सरायकेला-खरसावां जिले के गोपीडीह की रहने वाली नामसी हेम्ब्रम अच्छे काम दिलाने की बात कहकर उन्हें कर्नाटक के हुबली ले गई थी। कुछ दिन तक ठीक रहा। लेकिन दो महीने बाद जब उन्होंने पैसे मांगे तो नामसी टालमटाेल करने लगी।

पैसे के लिए दबाव बनाने पर उनके साथ मारपीट भी की गई। कोल्हान कोरोना रिलीफ टीम के अध्यक्ष प्रकाश लागुरी ने बताया- सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद टीम के सदस्य मेवालाल बिरुवा ने हुबली में इन लड़कियों से संपर्क किया। फिर पत्र के माध्यम से जिला प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई। लेकिन कोई पहल होता नहीं देख टीम ने लड़कियों को खुद लाने की तैयारी की। चाईबासा निवासी जुरिया लागुरी और गुरुचरण लागुरी हुबली में रेलवे विभाग में काम करते हैं। उनसे संपर्क कर लड़कियों का पता लगाया गया। फिर टीम लड़कियों को चाईबासा ले आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें