मामले की जांच:रोलाडीह नदी के पास पेड़ से झूलता युवती का शव बरामद

चाईबासा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंझारी थाना क्षेत्र के रोलाडीह स्थित नदी के किनारे कैंप के बगल एक पेड़ से दुपट्टे के फंदे पर झूलता हुआ 20 वर्षीय युवती का शव पुलिस ने गुरुवार को बरामद की है। मृतिका मंझारी के एक गांव की निवासी थी। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद गुरुवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि मंगलवार को शाम वह घर से अचानक गायब हो गई।

उसके पास मोबाइल फोन नहीं था। युवती के गायब होने के दूसरे दिन परिवार के लोग शर्मिला के प्रेमी से मोबाइल फोन पर दिन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। बुधवार को दिन भर अपने रिश्तेदारों के यहां युवती की तलाश की गई लेकिन कहीं नहीं मिली।

गुरुवार सुबह को ग्रामीणों के हवाले से परिजनों को पता चला कि रोलाडीह स्थित नदी के किनारे कैंप से कुछ दूर पर एक पेड़ पर युवती का शव ओढ़नी के फंदे से लटका हुआ है। रोलाडीह के आस पास के लोगों ने बताया कि बुधवार को वहां शव नहीं था। गुरुवार रात को युवती का शव लटकाया गया है। थाना पुलिस घटना की सत्यता को जानने के लिए मामले की छानबीन में लगी है। वहीं मृतिका के परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की संभावना व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...