पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निष्कासित:निष्कासित नेता ने कहा-मुझे पहले नहीं किया गया शाेकाॅज

चाईबासा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत छाेड़ाे आंदाेलन की वर्षगांठ और नाै अगस्त के आदिवासी दिवस पर कांग्रेसियों के द्वारा किये गए शराब पार्टी के मामले में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिला कांग्रेस से निष्कासित किये गये आठ कांग्रेसियों की सूची में एक आम आदमी का भी नाम है। तरुण पूर्ति नामक उक्त व्यक्ति ने अब कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से मांग किया है कि मेरी छवि धूमिल हुई है इसे वापस किया जाये।

वहीं प्रदेश नेतृत्व की और से निष्कासित एक और युवा कांग्रेस के झींकपानी प्रखंड अध्यक्ष मुकेश दास ने कहा है कि बिना शाेकाॅज के मुझे पार्टी से निकाल दिया गया। बहरहाल पूरे मामले में दाेनाें लाेगाें ने अपनी बातें रखी है। वहीं जिला कांग्रेस से आठ कांग्रेसियों काे अनुशासनहीनता के आराेप में पार्टी से निकाले जाने के बाद पार्टी के अंदर अंतरकलह बढ़ गयी है। एक दूसरे काे निशाना बना रहे हैं। दाेनाें ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामेश्वर उरांव काे पत्र लिखकर निष्कासन मामले काे न्यायपूर्ण विचार कर निष्कासन काे रद्द करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें