पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहार:पति और ससुराल से प्रताड़ित तीन साल की बच्ची की मां ने थाना प्रभारी से लगाई गुहार

नोवामुंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुमिरता गांव के टिस्कोकर्मी ने दूसरी महिला से बनाए संबंध, गर्भवती होने पर घर से निकाला

अपने टिस्को कर्मी पति जेना बोबोंगा और उनके परिजनों द्वारा शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित 30 वर्षीय सीमा बोबोंगा अपनी तीन वर्षीय मासूम बेटी शीतल बोबोंगा को लेकर न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटकने पर मजबूर है। घटना गुआ थाना क्षेत्र के कुमिरता गांव की है।

पीड़िता सीमा अपने पति और ससुराल वालों के डर से नोवामुंडी थाना क्षेत्र के पाचायसाई के डोंडेयासाई स्थित अपने मायके में रहने को मजबूर है। सीमा अपनी तीन वर्षीय बेटी शीतल बोबोंगा को लेकर नोवामुंडी महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने एवं मासूम बच्ची को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। शिकायत पत्र कि प्रतिलिपि किरीबुरू एसडीपीओ डॉ हीरा लाल रवि को भी दी गई है।

पीड़िता की जुबानी उसकी आपबीती...

पीड़िता सीमा ने नोवामुंडी महिला थाने में दी शिकायत में बताया है कि वह चार साल पहले टाटा स्टील कम्पनी एलआरपी सेक्शन में ठेकेदार के अधीन मजदूरी किया करती थी। कुमिरता गांव के टिस्कोकर्मी जेना बोबोंगा भी एलआरपी में सेक्शन में ड्यूटी करता था। जेना सीमा बोबोंगा को आते जाते प्यार करने की बात किया करता था। इस दौरान जेना उसे प्यार के झांसे में लेकर अपने क्वार्टर में पत्नी की तरह रखा। जब सीमा गर्भवती हो गई तो उसे अपने टिस्को क्वार्टर से ले जाकर अपने पैतृक गांव कुटिंगता पहुंचा दिया। और अपनी पहली पत्नी को टिस्को क्वार्टर ले जहां पीड़िता को पता चला कि उसका पति पूर्व से ही शादी शुदा है और उनकी पत्नी के अलावे बच्चे भी हैं। ससुराल में रहने के बाद से ही पति और ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। यहां तक कि खाने में जहर दे कर भी उसे मारने का प्रयास किया गया था। पीड़िता ने अपने और बच्ची के भरण पोषण के लिए मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें