मामला दर्ज:फुटबॉल प्रतियोगिता देखने के लिए गए युवक की गला काटकर हत्या

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंडरासाली ओपी क्षेत्र के चोंया गांव के पास तालाब से पुलिस ने शनिवार को गाड़ा राजाबासा निवासी 35 वर्षीय सजवल बानरा का शव बरामद किया है। युवक की हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर कर की गई है। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। अपराधियों ने उसकी हत्या करने के बाद जेब से पैसे और मोबाइल भी निकाल लिए हैं।

घटना के संबंध में मृतक की 30 वर्षीय पत्नी सावित्री बानरा ने बताया कि वह शुक्रवार को करीब 11 बजे दिन में खूंटपानी प्रखंड के ही चोंया गांव में आयोजित फुटबाॅल प्रतियोगिता देखने के लिए साइकिल से गए थे। जिसके बाद वह रात भर घर नहीं लौटे। सुबह सूचना मिली की चोंया गांव स्थित तालाब के पास पति का शव पड़ा हुआ है। पंडरासाली ओपी पुलिस अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने के बाद अज्ञात अपराधियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस इस मामले में चोंया के कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक फुटबाॅल प्रतियोगिता देखने के बाद शाम को चोंया के बगल राजाबासा गांव में किसी संबंधी के घर साइकिल रखकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर वह गांव लौट रहा था। पुलिस अब उस बाइक चालक की तलाश में है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके। पत्नी ने कहा कि पति की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।

खबरें और भी हैं...