पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:टीएमसी ने लैंड म्यूटेशन बिल 2020 काे बताया गलत

चाईबासा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखण्ड सरकार का लैंड म्युटेशन बिल 2020 को मंत्रिपरिषद में पारित करने के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने नाराजगी जाहिर की। टीएमसी के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट पूर्व सांसद चित्रसेन सिंकू ने कहा कि झारखंड सरकार द्वारा लैंड म्युटेशन मामले में अंचल अधिकारी और उप समाहर्ता पदाधिकारी को पूर्णरूपेण अधिकार देना पूरी तरह से नौकरशाही करने का लाइसेंस देने जैसे है। यह पूरी तरह से कृषि भूमि के खिलाफ है।

तृणमूल कांग्रेस की मूल भावना मां, माटी, मानुस की है इसलिए झारखंड की माटी की रक्षा करने के लिए सरकार द्वारा मंत्रिपरिषद में ली गई लैंड म्युटेशन कानून के खिलाफ संघर्ष करेगी। झारखंड प्रदेश तृणमूल कांग्रेस के प्रधान सचिव राधामोहन बनर्जी ने कहा कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस महागठबंधन सरकार से राज्य के जनता ऐसे उम्मीद नहीं कर सकती जो चुनाव के पहले लैंड बैंक निरस्त करने की बात कही थी। और सत्ता में आते ही उसपर बिल बनाकर बाबुओं को सारा अधिकार दे दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें