पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:टोंटो मुखिया ने 5 लोगों के साथ पीट-पीटकर की एक की हत्या

चाईबासाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक की पत्नी ने टोंटो थाना में दर्ज कराया मामला

टोंटो थाना अंतर्गत लिसिमोती के टोला होमगुटू में पीट-पीटकर रसिका लागुरी (28) की हत्या कर दी गई। घटना सोमवार शाम की बताया जाता है । इस संबंध में मृतक की पत्नी पार्वती लागुरी के फर्द बयान पर टोंटो थाना में हत्या का नामजद मामला दर्ज किया गया है । मृतक की पत्नी मायके स्थित अपने घर जेटेया में विगत एक सप्ताह से रह रही थी । मृतक भी वहां रह रहा था । घटना के दिन लिसिमोती के कुछ लोग उसके पति को अपने साथ मोटरसाइकिल में बिठाकर जेटेया से ले गये।

मृतक की पत्नी ने शक के आधार पर 5 लोगों को मुखिया बाबूराम लागुरी , राम लागुरी , टिंकू लागुरी , पंडित लागुरी व माईकल लागुरी को आरोपी बनाया है। दर्ज मामले के अनुसार मृतक का किसी मामले को लेकर आरोपियों के साथ विवाद हो गया। सोमवार को विवाद के दौरान रसिका की मारपीट कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर टोंटो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चाईबासा में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि मृतक अपराध प्रवृति का था। गांव में पानी का मशीन चोरी कर बेच दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें