पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिड़ंत:होली खेलने के दौरान दो समुदायों में भिड़ंत, दो जख्मी; बेहतर इलाज के लिए राउरकेला रेफर

गुवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह ने दोनों घायल युवकों को गुवा सेल अस्पताल में भर्ती कराया

गुवा में होली खेलने के दौरान दो समुदायों के बीच हुई भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। घायल अजय दास एवं प्रीतम सोनार को गुवा सेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए राउरकेला रेफर कर दिया। इसकी सूचना तुरंत थाने को दी गई।थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह ने दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की जांच कर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया। घटना सोमवार दोपहर 2 बजे की है। कुछ लोग होली खेलने के दौरान मीट दुकान के पीछे गाना बजा कर मस्ती कर रहे थे। इतने में दूसरे समुदाय के लोगों ने आकर होली खेलने एवं गाना बजाने के लिए मना किया। नहीं मानने पर दोनों समुदाय के बीच धक्का-मुक्की हुई।

इसके बाद एक समुदाय के लोगों ने दो गाड़ियों में लोगों को बुलाकर होली खेल रहे लोगों को लोहे के रॉड और डंडे से पीट दिया। जिससे दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायल युवक किसी तरह थाना पहुंच मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह ने दोनों घायल युवकों को गुवा सेल अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की जानकारी विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं आरएसएस के लोगों को मिलते ही मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गुवा-बड़ाजामदा सड़क को 1 घंटे तक जाम कर दिया। उसके बाद विहिप, बजरंग दल तथा आरएसएस ने बैठक कर निर्णय लिया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को गुवा बाजार पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। रात 11 बजे गुवा प्रशासन ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें