पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बाजार गए युवक की शर्ट उतार सीने में दो गोली मार की हत्या, फिर पहनाया

चाईबासाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चक्रधरपुर में टोकलो थाना अंतर्गत सोनामारा चौक की घटना, नक्सली वारदात की आशंका
Advertisement
Advertisement

टोकलो थाना अंतर्गत झरझरा सोनामारा चौक पर 28 वर्षीय राउकन पुरती की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात की है। मृतक कोचारूंग गांव का रहने वाला था। सूचना मिलने के बाद टोकला थाना प्रभारी रघुनाथ किस्कू दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर भेज दिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने नक्सलियों द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है। हालांकि घटनास्थल से किसी तरह का नक्सली पोस्टर नहीं मिला है और न ही किसी संगठन ने इसका जिम्मा लिया है। परिजनों ने बताया- राउकन पूर्ति गुरुवार को झरझरा हाट के लिए निकला था। शाम होने के बावजूद वह घर नहीं लौटा। चूंकि गुरुवार शाम बारिश हो रही थी, जिस कारण उन्होंने राउकन की खोजबीन नहीं की। शुक्रवार सुबह राउकन का शव सोनामारा चौक पर मिला। अपराधियों ने उसके सीने पर दो गोली मारी थी।  

खेतीबाड़ी कर परिवार चलाता था राउकन
मृतक के बड़े भाई नेता पूर्ति ने कहा- राउकन खेतीबाड़ी और लकड़ी बेच कर परिवार चलाता था। गुरुवार को वह झरझरा हाट गया था। इसके बाद वह जीवित नहीं लौटा। राउकन की किसी से दुश्मनी नहीं थी। राउकन का दो साल का एक बेटा है। उसकी पत्नी पांच माह की गर्भवती है।

गोली मार हत्या की, अज्ञात के खिलाफ केस
राउकन पूर्ति गुरुवार को हाट के लिए निकला था। हत्या से पहले उसकी शर्ट खोली गई, फिर गोली मारी गई, क्योंकि मृतक की शर्ट पर गोली भेदने के निशान नहीं हैं। देखने से यह नक्सली घटना लग रही है। राउकन के परिजनों के आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 
- रघुनाथ किस्कू, टोकलो थाना प्रभारी

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement