पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:यूनियन की मांग : माइंस के चालू होने तक मिले न्यूनतम मजदूरी भत्ता

मनोहरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को चिरिया स्थित सेल के कॉन्फ्रेंस हॉल में चिरिया माइंस के ठेका मजदूरों की समस्याओं को लेकर मजदूरों का प्रतिनिधित्व कर रहे विभिन्न यूनियनों के प्रतिनिधि, मजदूर व सेल प्रबंधन के बीच एक संयुक्त बैठक संपन्न हुई। बैठक में यूनियन प्रतिनिधियों ने मजदूरों के पक्ष में 6 सूत्री मांगों को रखते हुए कहा कि जब तक माइंस नहीं चालू होता है तब तक मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी भत्ता दिया जाये।

साथ ही माइंस में कार्यरत 491 ठेका मजदूरों में से एक मजदूर की भी छंटनी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा वर्ष 2017 में ठेका कम्पनी नारायणी संस प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा मनमाने ढंग से छंटनी किये गए 250 मजदूरों को पुनः काम पर रखा जाये या उनके आश्रितों को काम पर रखे जाने सहित अन्य मांगे शामिकल थीं। बैठक में सेल प्रबंधन की ओर से महाप्रबंधक मानस कुमार दत्ता, पर्सनल अधिकारी ज्ञान रंजन मोहंती, डीजीएम रवि रंजन, माइंस मैनेजर एसएस राव व यूनियन प्रतिनिधियों की ओर से बीएमएस के महामंत्री राजेश विश्कर्मा आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें