नहीं सहा गया बहन का दर्द:पत्नी की रोज करता था पिटाई; ससुराल में भी की मारपीट, साले ने गुस्से में मार डाला

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी की राेज पिटाई करता था, इससे गुस्साए साले ने मंगलवार को ससुराल आए जीजा को धारदार धौली से सिर व चेहरे पर वार कर मौत के घात उतार दिया। घटना जेटेया ओपी क्षेत्र के जेटेया गांव की है। जेटेया ओपी क्षेत्र के करंजिया निवासी 28 वर्षीय जीजा गणेश लागुरी अपनी पत्नी के साथ मंगलवार शाम को ससुराल जेटेया आया था। शाम को करीब 7:00 बजे उसके सगे साला बबलू तिरिया ने धौली से सिर व चेहरे पर वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह को ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव का पंचनामा करने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में किया और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में बताया गया कि मृतक अपने गांव करंजिया में गांव के मवेशियों को चराने का काम करता था।

मंगलवार शाम को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल गया हुआ था। शाम को करीब 7:00 बजे वह बरामदे पर बैठा था वहीं बीमार ससुर आंगन में आग ताप रहा था। इसी बीच 19 वर्षीय साला बबलू तिरिया ने बरामदे पर बैठे अपने जीजा के सिर व चेहरे पर धारदार धौली से जानलेवा हमला कर जीजा की जान ले ली।पुलिस ने परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद हत्यारे साला की तलाश में जुट गई है।

बहन ने भाई से कई बार मारपीट की बात बताई थी : वासुदेव टोप्पो​​​​​​

^जेटेया ओपी प्रभारी वासुदेव टोप्पो ने बताया कि मृतक गणेश लागुरी अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। जिसकी शिकायत बहन ने अपने भाई बबलू तिरिया को पहले भी कई बार कर चुकी थी। मंगलवार को भी जब जीजा और बहन घर आई तो जीजा द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत बहन ने भाई से की। इसके बाद भाई मारपीट का वाक्या सह नहीं पाया, इससे गुस्साए भाई बबलू तिरिया ने धौली से वार कर जीजा की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस अपनी तरफ से पूरी तरह छानबीन कर रही है। हर पहलु पर नजर है​​​​​​​

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास चाईबासा-टाटा मुख्य पथ पर बुधवार को 3:30 बजे अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक ने आगे चल रहे साइकिल सवार को पीछे से मारी जोरदार टक्कर। इस घटना में साइकिल सवार दो मजदूर एवं बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

इस घटना में साइकिल सवार तिरिलबुटा निवासी 60 वर्षीय अधेड़ और साइकिल चालक सिकुरसाई निवासी 35 वर्षीय गणेश गोप सहित बाइक सवार डीएवी इंग्लिश मीडियम स्कूल के 18 वर्षीय छात्र मांगेयासाई अमला टोला निवासी तरुण लागुरी और बाइक सवार डीएवी स्कूल के पास रहने वाले रुईडीह निवासी कृष्णा बानरा 16 बरस शामिल हैं।

जो रूंगटा हाई स्कूल में 10 वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है। हेलमेट नहीं पहनने की वजह से बाइक सवार दोनों छात्र को सिर पर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी है। साइकिल सवार 60 वर्षीय तिरिलबुटा निवासी की स्थिति गंभीर बनी हुई है उसे सिर पर गंभीर चोट लगी है। साइकिल चालक को मामूली चोटें आई है। इसमें सभी लोगों का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...