पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म:वार्ड पार्षद पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का लगा आरोप, मेडिकल जांच नहीं होने से पुलिस और सीएचसी की कार्यशैली पर सवाल उठे

बड़बिल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित का परिवार के मुताबिक मामला दर्ज करने बाद चालाकी कर नाबालिग का मेडिकल जांच नहीं कराया गया

क्योंझर जिला के बड़बिल तहसील अंतर्गत बोलाणी थाना अंतर्गत एक नाबालिग को बालगोड़ा पंचायत का डब्लू हाटिंग वार्ड संख्या 2 के सदस्य लाल सिंह दास पर अपहरण कर पांच दिन तक रखने और दुष्कर्म करने का आरोप है। नाबालिग को पांच दिन तक ढूंढ़ने के बाद वार्ड सदस्य घर में होने की खबर मिली। इस मामले लेकर नाबालिग के पिता और पड़ोसियों के साथ बोलाणी थाना में शिकायत की।

पर थाने में लिखित शिकायत नहीं देने से कोई करवाई नहीं करने की बात थाना अधिकारी बताया। बाद में अनपढ़ परिवार के लोग लिखित शिकायत लेकर शिकायत करने पर पुलिस मेरा सरकार और मेरा पुलिस कानून को नजरअंदाज कर आपसी समझौता कर लेने की बात पुलिस बताने की आरोप परिवार के लोग लगा रहे है। इस मामले में बोलाणी थाना में शिकायत को करने पर मामला दर्ज नहीं करना और बाद में सामाजिक कर्मी के हस्तक्षेप करने के बाद कमजोर दफ़ा लगा कर मामला दर्ज करने का आरोप पर मेरा पुलिस और मेरा सरकार का कार्यशैली पर सवाल उठाना लाजमी है। पीड़ित का परिवार के मुताबिक मामला दर्ज करने बाद चालाकी कर नाबालिग का मेडिकल जांच नहीं कराया गया। बड़बिल सीएचसी ले जाया गया पर पीड़ित के कहने पर मेडिकल जांच नहीं होने से पुलिस और सीएचसी की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है।

खबरें और भी हैं...