परेशानियों का सामना:राउरकेला-यात्री पेसेंजर ट्रेन परिचालन व विभिन्न मांगों को लेकर रेल जीएम को जिप ने सौंपा पत्र

चाईबासाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चक्रधरपुर रेल प्रमंडल क्षेत्र के दौरे के क्रम में मंगलवार को राउरकेला स्टेशन निरीक्षण में पहुंची साउथ इस्टर्न ज़ोन की रेल महाप्रबंधक अर्चना जोशी से जिप सदस्य सह झामुमो जिला संगठन सचिव रंजीत यादव ने उनसे मुलाकात किया। वहीं यादव ने उन्हें मांगपत्र सौंपते हुए कहा-कोरोना काल से यात्री ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह बंद है। जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को अपने कामों से अन्यत्र शहरों के लिए आने जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यात्री पेसेंजर ट्रेन परिचालन को लेकर यादव ने प्रतिदिन सुबह 06 बजे राउरकेला से टाटानगर एवं शाम 06 बजे टाटानगर से राउरकेला के बीच यात्री पेसेंजर ट्रेन चलाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने मनोहरपुर में ओवर ब्रिज का निर्माण एवं मनोहरपुर शहर की लाइफ लायन फूट ओवर ब्रिज का प्लेटफार्म 01 एवं 03 को जोड़ने वाली फूट ओवर ब्रिज(एफओबी) को प्लेटफॉर्म 01 से बाहर की ओर बढ़ाने का मांग किया है।

जीएम का अतिव्यस्ततम कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उन्हें मिलने का समय दिया।साथ ही उनकी सभी मांगों को गंभीरता से लेते हुए जीएम श्रीमती जोशी ने इस पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर डीआरएम सीकेपी बिजय साहु,रेल अनुमंडल की तमाम अधिकारी समेत रेलकर्मी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...