पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बलात्कार:दशहरे की रात 7 साल की मूकबधिर बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस को पिता पर शक

चक्रधरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चक्रधरपुर के गुलकेड़ा के बुरूसाई के आदिवासी परिवार में घटना, अधिक रक्त स्राव से बच्ची की हालत बिगड़ी; पिता इलाज कराने गया ताे खुला मामला

चक्रधरपुर में दशहरे (25 अक्टूबर) की रात सात साल की मूकबधिर बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच तो तेज कर दी, लेकिन बच्ची के मूक बधिर होने के कारण आरोपी की शिनाख्त करने में मुश्किल हो रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब अधिक रक्त स्राव के कारण बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर गुलकेड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। गुलकेड़ा गांव के बुरुसाईं टोला निवासी बच्ची के पिता ने बताया- रविवार रात 11 बजे अचानक बच्ची घर से लापता हो गई। उसने खोजबीन की तो बच्ची पास के गुड़ासाई फुटबॉल मैदान में मिली।

वहां दशहरा के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता और मेला का आयोजन हुआ था। देर रात तक नाच-गाना चला था। उसी दौरान बच्ची के साथ किसी ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। वह बच्ची को लेकर घर आ गया। पिता के अनुसार, 26 अक्टूबर की सुबह बच्ची की हालत खराब हो गई और रक्त स्राव होने लगा। वह बेटी की गुलीकेड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र ले गया। वहां एएनएम ने बच्ची को देखते ही वहां इलाज नहीं होने बात कहते हुए लौटा दिया। वह दूसरे अस्पताल जाने के बजाय बेटी को घर ले गया। आसपास के लोगों के पूछने पर बेटी को बुखार होने की बात कही। जब बच्ची के रक्त स्राव की जानकारी लोगों को हुई तो पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। फिलहाल पुलिस बच्ची को अपनी सुरक्षा में रखकर उसका इलाज करा रही है।

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, मामले की जांच चल रही है
सात साल की एक मूक बधिर बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास हुआ है, उसकी जांच चल रही है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। जांच में मिले नमूने और खून से सनी पिता की कमीज बरामद हुई है। पिता के बयान में मेल नहीं होने से प्रथमदृष्टया पिता पर शक है।

प्रवीण कुमार, चक्रधरपुर थाना प्रभारी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें