पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खाद्य वितरण:बाईपी पंचायत के 194 से अधिक परिवारों को नहीं मिल रहा अनाज

चक्रधरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चक्रधरपुर प्रखंड अंतर्गत बाईपी पंचायत के 194 परिवार को राशन नहीं मिलने से परेशान है। कोरोना संकटकाल में सरकार के आदेश पर विशेष राशन वितरण को लेकर बाईपी पंचायत के 194 से अधिक लोगों ने ऑनलाइन आवेदन जमा किया। लेकिन लोगों को अप्रैल से अनाज नहीं मिल रहा है। लोगों को राशन मिले, इसके लिए पंचायत के विभिन्न गांवों में बैठक कर उपायुक्त को पत्र लिखने का निर्णय लिया गया है।

इधर, समय पर लोगों को अनाज मिले इसके लिए युवा समाजसेवी शीला जोको गांव की परेशानी को लेकर प्रखंड खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी से मिली और लोगों की समस्या से अवगत कराई। इस दौरान प्रखंड खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी फेलिक्स आनंद कुमार एक्का ने कहा कि अनाज भेज दिया गया है। शीघ्र लोगों के बीच वितरण किया जाएगा। इस गांव के 194 से अधिक परिवार अनाज से वंचित है, जिसमें बाईपी, उटूटुवा, हिजिया, कोमाय, इचाकुटी, सोमरा, ओटादीरी, कुपुई, गुईबेड़ा, बोरदीरी आदि शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें