लॉकिंग का कार्य:दक्षिण पूर्व रेलवे ने 6 यात्री ट्रेनों को किया रद्द

चक्रधरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चक्रधरपुर रेल मंडल के झारसुगुड़ा स्टेशन पर 2 से 5 दिसंबर तक नन इंटर लॉकिंग का कार्य किया जाएगा। इस वजह से दक्षिण पूर्व रेलवे ने 6 यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया है तथा दो ट्रेनों को शॉट टर्मिनेशन व दो ट्रेनों को शॉट ओरिजिनेशन कर चलाने का निर्णय लिया है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार झारसुगुड़ा पैसेंजर यार्ड एवं गुड्स यार्ड में 2 से 5 दिसंबर तक थर्ड रेल लाइन को मेन लाइन से जोड़ने का कार्य किया जाएगा। इसके कारण कुछ ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

ये ट्रेनें 2 से 5 दिसंबर तक रहेंगी रद्द
ट्रेन नंबर-18107 राउरकेला-जगदलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस।
ट्रेन नंबर-18108 जगदलपुर-राउरकेला इंटरसिटी एक्सप्रेस।
ट्रेन नंबर-18105 राउरकेला-पुरी एक्सप्रेस।
ट्रेन नंबर-18106 पुरी-राउरकेला एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर-08167 राउरकेला-झारसुगुड़ा पैसेंजर स्पेशल।
ट्रेन नंबर-08168 झारसुगुड़ा-राउरकेला पैसेंजर।

ये ट्रेनें 2 से 5 दिसंबर तक
शॉर्ट टर्मिनेशन रहेंगी

ट्रेन नंबर-08861 गोंदिया-झारसुगुड़ा पैसेंजर स्पेशल ट्रेन गोंदिया से बिलासपुर तक चलेगी। इसलिए ट्रेन बिलासपुर से झारसुगुड़ा स्टेशनों के बीच रद्द रहेगी।
ट्रेन नंबर-18175 हटिया-झारसुगुड़ा मेमू ट्रेन हटिया से राउरकेला स्टेशन तक चलेगी। यह ट्रेन राउरकेला से झारसुगुड़ा स्टेशनों के बीच रद्द रहेगी।
ये ट्रेनें 2-6 दिसंबर तक शॉट ओरिजिनेशन रहेंगी
ट्रेन नंबर-08862 झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन बिलासपुर से गोंदिया स्टेशन तक चलेगी। इसलिए यह ट्रेन झारसुगुड़ा से बिलासपुर स्टेशनों के बीच रद्द रहेगी।
ट्रेन नंबर-18176 झारसुगुड़ा-हटिया एमईएमयू ट्रेन राउरकेला से हटिया स्टेशनों के बीच चलेंगी। यह एमईएमयू ट्रेन झारसुगुड़ा से राउरकेला स्टेशन के बीच रद्द रहेगी।

खबरें और भी हैं...