पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:गड़बड़ी मिलने पर सरजोमहातु के विद्यालय के मरम्मत कार्य को ग्रामीणों ने बंद कराया

चक्रधरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोमवार को विद्यालय प्रांगण में ग्रामीणों ने संवेदक व विभाग के अधिकारियों के प्रति जमकर नाराजगी जतायी

प्रखंड में एनआरईपी या झालको विभाग की ओर से स्कूल भवन के निर्माण व मरम्मति काम में अनियमितता बरते जाने का मामला आए दिन सामने आ रहा है। इसके बावजूद अधिकारियों द्वारा इस ओर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस मामले की पीढ़ के मानकी सह विद्यालय के प्रबंध समिति के अध्यक्ष रामेश्वर सामड समेत अन्य ग्रामीणों ने विद्यालय के दीवार पर एक पोस्टर साटकर काम पर रोक लगा दिया है।

सोमवार को विद्यालय प्रांगण में ग्रामीणों ने संवेदक व विभाग के अधिकारियों के प्रति जमकर नाराजगी जतायी। मानकी सामड ने कहा कि एनआरईपी विभाग से होने वाला मरम्मति काम चाईबासा के संवेदक बेनी शंकर शर्मा द्वारा किया जा रहा है। मरम्मति काम में घटिया किस्म के बालू व सीमेंट का इस्तेमाल होने पर ग्रामीणों ने जानकारी दी। बताया कि मानकी व विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष होने के बावजूद संवेदक ने मुझे किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी। मौके पर दामोदर सामड, वृज मोहन गोप, गोमा गोप, नंदलाल सामड, लादु हेंब्रोम, छोटे लाल आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें