पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:टाटानगर से हावड़ा के बीच फेस्टिवल एक्सप्रेस शुरू, मास्क और ग्लब्स पहनकर घाटशिला के यात्रियों ने किया सफर

चाकुलिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाटशिला रेलवे स्टेशन से करीब 55 यात्री हावड़ा के लिए हुए रवाना, अभी सफर करने से बच रहे हैं लोग

सरकार ने कई बंदिशें हटाकर आमजन को राहत दी है, वहीं रेलवे प्रशासन द्वारा स्पेशल ट्रेनों का संचालन भी शुरू कर दिया गया है। टाटा-हावड़ा फेस्टिवल एक्सप्रेस शुक्रवार से शुरू हो गई। इस दौरान घाटशिला से 55 यात्री इस ट्रेन में हावड़ा के लिए सवार हुए। चाकुलिया से भी कई लोगों ने |नलाइन टिकट बुकिंग कराकर सफर किया। यात्री मास्क व ग्लब्स पहने हुए थे। हालांकि अभी लोग सफर करने से बच रहे हैं। यात्रियों में अभी भी कोरोना संक्रमण का भय सता रहा है। टाटा से हावड़ा तक यह ट्रेन 30 नवंबर तक चलेगी।

पहले यहां से सैकड़ों यात्री करते थे सफर

पहले दिन चाकुलिया स्टेशन पर कम यात्री दिखे। इसका मुख्य कारण कोरोना संक्रमण का डर अभी भी यात्रियों में है। जबकि रेलवे पूरी गाड़ी को सैनेटाइज, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के बाद ही गाड़ी में सफर करने की अनुमति दे रही है। इसके बावजूद कोरोना संक्रमण की वजह से यात्री घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। जबकि कोरोना संक्रमण काल से पहले चाकुलिया से हावड़ा स्टील एक्सप्रेस से सैकड़ों यात्री प्रतिदिन यहां से सवार होते थे। कोरोना महामारी को लेकर पहले दिन बहुत ही कम यात्रियों ने सफर किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें