पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे का दिन रहा शनिवार:तीन सड़क दुर्घटना में पांच घायल, गंभीरावस्था में चार झाड़ग्राम रेफर

चाकुलिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाकुलिया-बेंद सड़क पर सुबह बाइक दुर्घटना में होटल संचालक व स्टाफ की बची जान

चाकुलिया-बेंद सड़क पर शनिवार की सुबह बाइक दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल एंबुलेंस से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में कमारीगोड़ा के लोग सीएचसी पहुंच गए। वहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजीत मुर्मू ने घायलों का इलाज किया। इसके बाद एक को बेहतर इलाज के लिए प. बंगाल स्थित झाड़ग्राम अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक कमारीगोड़ा निवासी होटल संचालक राहुल गोराई अपने स्टाफ करमू मुंडा को लेकर बाइक से तड़ंगा गैस सिलेंडर लेने गोदाम जा रहा था।

तभी रास्ते में विपरीत दिशा से तेज गति से पिकअप वैन आ रहा था। उसके सामने आते ही राहुल ने बाइक को खेत में उतार दिया। जिससे दोनों गिर कर घायल हो गए। मौका देखकर पिकअप वैन घटना स्थल से फरार हो गया। इस संबंध में पूछने पर प्रभारी डॉ मुर्मू ने बताया कि घटना से करमू का दाहिना हाथ टूट गया है। बेहतर इलाज के लिए उसे झाड़ग्राम रेफर कर दिया गया है। वहीं, घायल राहुल को आशिंक चोट आई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें