पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:पत्नी से विवाद होने पर दूसरे दिन पति ने लगाई फांसी

चाकुलिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाकुलिया थाना के नया बाजार के मल्लिक पाड़ा का मामला, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

चाकुलिया थाना क्षेत्र स्थित नया बाजार मल्लिक पाड़ा में शुक्रवार की देर शाम जोगा मल्लिक के छोटे बेटे 40 वर्षीय सपन मल्लिक ने अपने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही आसपास लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। सूचना पाकर एसआई अजय कुमार सिंह, एएसआई अशोक शर्मा मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर सीएचसी में कोविड जांच करा कर पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला अस्पताल भेज दिया। इधर, जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार को सपन मल्लिक की पत्नी टिया मल्लिक के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

गुस्से में आकर पत्नी ने अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर मायके प. बंगाल स्थित बोयता चली गई। जिसके बाद सपन ने शुक्रवार की शाम अपने दो तल्ला घर पर टूल के सहारे पंखे पर साड़ी का फंदा बना कर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मृतक के परिजनों ने उसके मायके वालों को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि उसके शराब पीने के आदि होने के कारण उसकी पत्नी के साथ अक्सर विवाद होते रहता था। बीते गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बाद सपन ने शुक्रवार की शाम अपनी जिंदगी को विराम दे दिया। घटना से मृतक के बड़े भाई प्रदीप मल्लिक समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक आलू और साबुन का बिजनेस करता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें