पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:चाकुलिया नपं में 2020 में भी जलापूर्ति योजना का कार्य नहीं होगा पूरा : मोहंती

चाकुलिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहरागोड़ा स्थित दिलीप बिल्डकॉन कंपनी पर भी सवाल खड़े किए

गुरुवार को रांची स्थित विधानसभा में प्रश्न क्रियान्वयन समिति की विभागीय बैठक आयोजित की गई। जिसमें बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक समीर मोहंती उपस्थित थे। विधायक ने चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में जुस्को द्वारा की जा रही जलापूर्ति योजना की अनियमितता को उजागर करते हुए कहा कि कंपनी द्वारा जलापूर्ति का कार्य 2019 में पूरा करना था। लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं किया गया। जिस गति से कार्य हो रहा है 2020 में भी कार्य पूरा नहीं हो पाएगा। इसके अतिरिक्त कंपनी द्वारा पूरे बाजार क्षेत्र को खोद कर बिना फिलिंग किए छोड़ दिया गया है।

बहरागोड़ा स्थित दिलीप बिल्डकॉन कंपनी पर भी सवाल खड़े किए। चड़कमारा मौजा में कंपनी द्वारा जमीन पर गढ्ढे खोद कर छोड़ देने का मुद्दा भी उठाया तथा कंपनी पर एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। मौके पर समिति के सभापति रामचंद्र चंद्रवंशी, विधायक मथुरा प्रसाद महतो ,नीरा यादव आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें