पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फैसला:दोस्त से शिकायत पर नाराज बेटे ने पिता पर किया था जानलेवा हमला, जेल

गालूडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस पर नाराज होकर पति दशरथ महतो पिंकू के दोस्त को उसके घर से बुलाया और बेटे (पिंकू) की शिकायत करने लगे

गालूडीह थाना अंतर्गत गिधिविल गांव में पिता की हत्या के आरोपी बेटे पिंकू महतो को पुलिस ने शनिवार सुबह उसके घर से सोए अवस्था में गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। दूसरी ओर मृतक दशरथ महतो की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद घाटशिला अनुमंडल अस्पताल को सैनेटाइज किया गया। मृतक के परिजनों की कोविड जांच कराने का निर्देश दिया गया, रविवार को उनकी जांच होगी। मृतक के शव को एमजीएम भेज दिया गया है। वहीं से उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक की पत्नी सोमवारी महतो केे बयान पर गालूडीह थाने में आरोपी बेटे पिंकू महतो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सोमवारी महतो ने पुलिस को बताया- उसके दो बेटे और एक बेटी है। छोटा बेटा पिंकू महतो शुक्रवार रात शराब पीकर घर आया तथा गालीगलौज करने लगा। इस पर नाराज होकर पति दशरथ महतो पिंकू के दोस्त को उसके घर से बुलाया और बेटे (पिंकू) की शिकायत करने लगे। इस पर पिंकू काफी नाराज हो गया। पिंकू ने पहले उनपर (सोमवारी महतो) हमला किया। बीच-बचाव करने जब पति आए तो पिंकू ने लोहे के पाइप से उन पर कई बार वार किए। इससे पति लहूलुहान होकर गिर गए। घायल पति को घाटशिला अनुमंडल अस्पताल ले जाने पर पति को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने पिंकू को बांध दिया तथा पुलिस को सूचना दी। आरोपी रात भर कमरे में सोता रहा। सुबह पुलिस ने उसे जगाया और थाने ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें