पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पर बैंक खाते से 15 हजार की निकासी करने का आरोप

गालूडीह8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाघुड़िया पंचायत के भुरुडांगा के विजय गोप की पत्नी पारु गोप के बैंक ऑफ बड़ौदा के खाते से सेवा केंद्र संचालक द्वारा 15 हजार 150 रुपए की निकासी करने का आरोप भुक्तभोगी ने लगाया है। उक्त महिला के खाते से 5 हजार 50 रुपए की राशि तीन बार में निकासी की गई है। जानकारी हाे कि पारू गाेप का पीएम आवास स्वीकृत हुआ था। जिसके बाद महिला काे पंचायत द्वारा 8 सिंतबर काे सूचना दी गई कि उसके खाते में पीएम आवास की पहली किस्त के रूप में 40 हजार 7 साै रुपए जमा किए गए हैं। इसकी जानकारी लेने पारू गाेप 20 सितंबर काे गांव के ही एक ग्राहक सेवा केंद्र में गई। जिसमें बताया गया कि महिला के खाते में 40 हजार 7 साै रुपए आए हैं।

इस दाैरान ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक गुरुचरण मुर्मू ने उससे तीन बार अंगूठा लगवाया। महिला इसके बाद अपने घर वापस अा गई। पुन : पारू मुर्मू 21 सितंबर काे केशरपुर के एक ग्राहक सेवा केंद्र पर गई, जहां उसे बताया गया कि उसके खाते से तीन बार में कुल 15 हजार 150 रुपए की निकासी की गई है। इसके उपरांत महिला पूरे मामले में पूछताछ करने पहले ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक गुरुचरण मुर्मू के पास गई। उन्होंने बताया कि उसके पैसे की निकासी नहीं हुई है। पूरे मामले की जानकारी महिला पारू गाेप ने बाघुड़िया पंचायत के मुखिया हुडिंग साेरेन काे दी।

बुधवार काे उक्त भुक्तभोगी गालूडीह स्थित बैंक ऑफ बड़ाैदा में जाकर पता किया ताे उसके खाते में 15 हजार 150 रुपए कम थे। इस संबंध में मुखिया हुडिंग साेरेन ने महिला काे बताया कि पूरे मामले की लिखित जानकारी दें कारवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक गुरुचरण मुर्मू ने बताया कि मेरे यहां सभी बैंकाे से पैसे का लेन देन किया जाता है। महिला द्वारा मेरे खिलाफ लगाया गया आराेप गलत है।

खबरें और भी हैं...